https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

ठेकेदार,इंजीनियर सहित दोषी लोगों पर हो कड़ी कार्रवाई:मोनू केशरी

खरसिया । बारिश के दिनों में खरसिया रेलवे स्टेशन में यात्रियों को पानी की दिक्कतों का सामना करना होगा। यहां प्लेटफार्म और टिकट काऊण्टर की दूरी भी है और टिकट काऊण्टर के सामने जो रोड बनी है, वहां पर पानी भरा हुआ है। इससे आवागमन में यात्रियों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है और भागमभाग में बड़ी दुर्घटना भी घट सकती है।वहीं रेलवे स्टेशन की सभी बैठक सेड जंग खाकर टूट गए हैं। ऐसे में यात्रियों के ठहरने और रुकने की व्यवस्था की भी दिक्कत है। आपको सेड में रुकने के लिए भी बारिश में भीगना पड़ेगा। प्लेटफार्म में भी पानी का भराव है।वहीं आपको बारिश में बाथरूम जाना हो तो आपको खुले प्लेटफार्म में करना पड़ेगा। क्योंकि प्लेटफार्म पर जो नया बाथरूम बना है वह बंद है। लगता है इसका उद्घाटन भी सत्ता पक्ष के किसी बड़े नेता द्वारा किया जाना है।
जोगी कांग्रेस ने किया विरोध
खरसिया जोगी कांग्रेस के युवा नेता मोनू केशरी ने यात्रियों को हो रही परेशानी और इन समस्याओं को लेकर रेलवे महाप्रबंधक बिलासपुर को शिकायत करने की बात कही है। वहीं ठेकेदार और इंजीनियर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने की बात भी कही है।
क्या कहते हैं रेलवे प्रबंधक
यात्रियों को हो रही है इसलिए समस्या को लेकर जब स्टेशन प्रबंधक तपन लाए से बात की गई तो उन्होंने कहा कि टिकट कार्यालय के सामने जो रोड बनी है, जहां पानी भर रहा है एवं प्लेटफार्म में 1 जिसमें पानी बह रहा है, उसकी रिपेयरिंग के लिए रेल प्रबंधक रायगढ़ को भेज दिया गया है। जो प्लेटफार्म बड़ा बना है, जिस पर शेड की कमी है इनके लिए रेल महाप्रबंधक बिलासपुर ही कुछ कर पाएंगे।

Related Articles

Back to top button