https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

बलार रोड के एक हिस्से में कल शाम से बिजली नहीं

भुवनेश्वर प्रसाद साहू
कसडोल । बलौदाबाजार जिला कसडोल विधानसभा के कसडोल नगर पंचायत का एक प्रमुख मार्ग , बलार रोड का एक हिस्सा इन दिनों अंधेरे में डूबा हुआ है और जिम्मेदार अधिकारी चैन की बंसी बजा रहे हैं ?
कल मौसम ने करवट ली और जरा सी आंधी क्या आई कि बिजली विभाग के भ्रष्टाचार की पोल खोल दी ! सीमेंट से बने 2 बिजली के खंभे जमीन पर टूट कर ऐसे गिरे जैसे कोई मिट्टी का खिलौना हो !
कल दिनांक 29 अप्रैल 2023 को शाम के 7:00 बजे जरा सी आंधी चलने से बलार रोड ,नाका के पास एक बबूल का पेड़ टूटकर बिजली के तारों पर गिरा और बिजली के 2 खंभे सीमेंट के बने हुए ऐसे टूटकर गिरे जैसे मिट्टी से बने हो !बलार रोड के प्रभावित लोगों ने बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को घटना से अवगत कराया ! बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की कुंभकरणी नींद की वजह से अभी तक नए खंभे नहीं लग पाए हैं ! कल शाम से लेकर आज शाम तक प्रभावित लोग पीने के पानी के लिए तरस गए क्योंकि आजकल सभी के घर में बोर है जोकि बिजली से चलता है !इसे देखकर समाजसेवी भरत लाल साहू , विष्णु साहू ने नगर पंचायत अध्यक्ष नीलू चंदन साहू के पति को फोन कर पीने के पानी के लिए टैंकर भेजने के लिए निवेदन किया ! जिस पर चंदन साहू ने तत्काल, पानी का टैंकर भिजवाता हूँ. … बोला !

Related Articles

Back to top button