https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

एनएमडीसी ने अपनी ब्रांड एंबेसडर और विश्व चैंपियन निखत जरीन को किया सम्मानित किया

हैदराबाद । एनएमडीसी ने अपनी ब्रांड एंबेसडर निकहत जरीन की 2023 आईबीए विश्वमुक्केबाजी चैम्पियनशिप में हाल ही में हुई जीत का जश्न हैदराबाद में आयोजित सम्मान समारोह में मनाया।समारोह में श्री अमिताभ मुखर्जी, एनएमडीसी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक (अतिरिक्त प्रभार); श्री दिलीपकुमार मोहंती, निदेशक(उत्पादन), एनएमडीसी एवं श्री बी. विश्?वनाथ, मुख्य सतर्कता अधिकारी,एनएमडीसी सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रतिभागिता की।विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में 26 साल की उम्र में लगातार दूसरा स्वर्ण जीतने वाली वह दूसरी भारतीय
मुक्केबाज हैं। अपने ब्रांड एंबेसडर की सराहना करते हुए एनएमडीसी ने कहा कि कंपनी को गर्व है कि उसकाप्रतिनिधित्व किसी ऐसे व्यक्तित्व द्वारा किया जा रहा है जो शक्ति का प्रतीक है और देश को सम्मान दिलानेके लिए एनएमडीसी के समान दृढ़ प्रतिबद्धता रखती हैं। निखत जऱीन नए भारत की आशाओं औरआकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं और एनएमडीसी हांग्जो में एशियाई खेलों और पेरिस में 2024ओलंपिक के लिए उनकी यात्रा का समर्थन कर रहा है।वित्त वर्ष 2023 में एनएमडीसी ने लगातार दूसरे वित्त वर्ष 40 मिलियन टन लौह अयस्क उत्पादन को पारकर लिया है। एनएमडीसी लौह और इस्पात का पावरहाउस बनने के लिए कमर कस रहा है और कंपनी केएनएमडीसी 2.0 में परिवर्तित होने में इसकी ब्रांड एंबेसडर धैर्य और सक्रियता का संचार कर रही हैं। खेलो इंडिया और फिट इंडिया मूवमेंट के विजऩ के अनुरूप, एनएमडीसी मैराथन, गेमिफाइड वॉकथॉन,स्पोर्ट्स टूर्नामेंट और योग का आयोजन करता है। निखत जऱीन एनएमडीसी हैदराबाद मैराथन 2022 की भी ब्रांड एंबेसडर थीं। पिछले वर्ष, एनएमडीसी ने भारत में खेलों को बढ़ावा देने के लिए 6 करोड़ रुपये कायोगदान दिया और देश की आगामी खेल प्रतिभाओं में निवेश किया।इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए श्री अमिताभ मुखर्जी, सीएमडी (अतिरिक्त प्रभार) ने कहा, &ह्नह्वशह्ल; जब हमारीब्रांड एंबेसडर सुश्री निखत जऱीन ने विश्व मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में अपना वर्चस्व कायम किया औरभारत के लिए स्वर्ण पदक जीता, हम गर्व का अनुभव कर रहे थे । एनएमडीसी की ओर से मैं उन्हें आगामीमैचों और ओलंपिक के प्रशिक्षण के लिए शुभकामनाएं देता हूं।
एनएमडीसी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सुश्री निखत जऱीन ने कहा, &ह्नह्वशह्ल; मैं एनएमडीसी के अटल समर्थनके लिए आभारी हूं, जिसने न केवल मेरी क्षमता पर विश्वास किया, बल्कि मेरे सपनों में भी निवेश कियाउनका प्रोत्साहन मेरी सफलता के की प्रेरक शक्ति रहा है ।

Related Articles

Back to top button