https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

तेंदूपत्ता के नगद भुगतान के लिए विधायक देवती कर्मा वनमंत्री से मिलीं

दंतेवाड़ा । जिले के 144 फड़ो के 20 हजार से ज्यादा तेंदूपत्ता संग्रहकर्ता परिवार के तेंदूपत्ता संग्रहण एवं बोनस के नगद भुगतान की मांग को पूरा कराने जिले की लोकप्रिय विधायिका श्रीमति देवती महेंद्र कर्मा ने आज रात्रि 12 बजे प्रदेश के माननीय वनमंत्रीजी श्री मोहम्मद अकबर से सौजन्य मुलाकात की।
मुलाकात के दौरान विधायिका ने जनता को खाता में भुगतान से होने वाली समस्या से अवगत कराया। साथ ही जल्द से जल्द नगद भुगतान की अनुमति प्रदाय कराने को कहा। श्रीमती देवती महेंद्र कर्मा ग्रामीणों की मांग को पूरा कराने विगत 2 दिनों से राजधानी रायपुर में स्वयं डटी हुई थी। कल 19 06 2023 को वनमंत्री के दौरे में होने के कारण आज विधायिका ने रात्रि करीब 12 बजे वनमंत्री से मुलाकात की। एवं जनता की समस्या से रूबरू कराया।
भरोसे की सरकार: देवती
दंतेवाड़ा विधायक श्रीमती देवती महेंद्र कर्मा ने कहा कि हमारी कांग्रेस सरकार भरोसे की सरकार है। जनता ने हम को चुना है, हम पर भरोसा दिखाया है। उस भरोसे पर खरा उतरना हमारा दायित्व है। जनता की सारी समस्याएं हमारी समस्या है और उन्हें हल करना हमारा कर्तव्य भी है और हमारा धर्म भी। इसीलिए हमारे माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और हमारी सरकार का मुख्य नारा भी भरोसे की सरकार ही है।
वनमंत्री ने दिया नगद भुगतान का आश्वासन
दंतेवाड़ा विधायिका श्रीमती देवती महेंद्र कर्मा की मांग को वनमंत्री मोहम्मद अकबर ने गंभीरता से लेते हुवे दंतेवाड़ा जिले में जल्द से जल्द तेंदूपत्ता की राशि नगद भुगतान दिलाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा सरकार जो भी नियम बनाती है वो जनता को लाभ दिलाने के उद्देश्य से बनाती है। यदि किसी नियम के चलते जनता परेशान हो ये हम नही देख सकते।

Related Articles

Back to top button