https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

युवा कांग्रेस ने राहुल गांधी के जन्मदिन पर निकाली दक्षिण विस में भारत जोड़ो यात्रा

रायपुर । छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा राजधानी रायपुर के दक्षिण विधानसभा के बूढ़ा तालाब स्थित भुवनेश्वर मंदिर के सामने से लाखे नगर चौक तक युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जन्मदिन के उपलक्ष पर भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई इस यात्रा में सैकड़ों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पदयात्रा कर महंगाई बेरोजगारी एवं देश एकता की भावना को लेकर भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई यह कार्यक्रम छत्तीसगढ़ के पूरे 90 विधानसभाओं में 16 जून से 19 जून तक किया गया इस भारत जोड़ो यात्रा में 3 दिनों में हर एक विधानसभा में 50 किलोमीटर कि भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई आज रायपुर राजधानी में विशेष रूप से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा यात्रा के दौरान नफरत छोड़ो,भारत जोड़ो के नारे लगाए गए साथी बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगाए गए।।
प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा आज हमारे नेता श्री राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर हमने 16 जून से 19 जून तक छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभाओं में 50 किलोमीटर की भारत जोड़ो पदयात्रा निकाली आज इस पदयात्रा का समापन राजधानी रायपुर के दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा समापन किया गया आज हमने भुवनेश्वर मंदिर से लेकर लाखे नगर चौक तक भारत जोड़ो यात्रा निकाली इस यात्रा का मकसद केंद्र सरकार की जो नीतियां आम जनता के खिलाफ चल रही है जिससे आज देश में इतिहास की सबसे बड़ी बेरोजगारी दर एवं महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है और देश में केंद्र की बीजेपी शासन द्वारा जिस प्रकार लोगों को अलग किया जा रहा है आप से नफरत और भेदभाव फैलाया जा रहा है उसके खिलाफ और आपसी भाईचारा बढ़ाने के लिए हमने हमारे नेता राहुल गांधी के जन्मदिन पर भारत जोड़ो यात्रा निकाली।।
प्रदेश प्रभारी डॉ पलक वर्मा ने कहा छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी जी के जन्मदिन पर 3 दिन का भारत जोड़ो यात्रा छत्तीसगढ़ के प्रत्येक विधानसभा पर निकाला गया सभी पदाधिकारियों द्वारा 90 विधानसभाओं में बेहद सफलतापूर्वक इस यात्रा को निकाला गया आज हम आने वाले समय में भी इस तरह के यात्रा लगातार विधानसभा चुनाव तक किसी ना किसी अवसर पर निकालते रहेंगे।

एनएसयूआई ने खोली मोहब्बत की दुकान स्टाल लगाकर पिलाया शरबत
रायपुर 20 जून। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का 19 जून को 53वां जन्मदिन है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जन्मदिन के मौके पर एनएसयूआई ने मोहब्बत की दुकान खोली। युवा कांग्रेस के कार्यक्रम भारत जोड़ो यात्रा के यात्रियों को एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के साथ लाखे नगर चौक में स्टाल लगाकर मोहब्बत की दुकान खोली और आम जानो को शरबत पिलाया। एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने कहा कि भारत जोड़ों यात्रा में मोहब्बत का संदेश लेकर राहुल गांधी हर वर्ग की बात को सुन रहे हैं और उन बातों को केंद्र सरकार तक भी पहुंचा रहे है। वर्तमान समय में केंद्र की सत्ताधीश भाजपा सरकार में बेरोजगारी चरम पर है, मंहगाई बेलगाम है, विभागों में भ्रष्टाचार चरम पर है, सामाजिक तानाबाना में टूटन उत्पन्न हो गई है। राहुल गांधी के विचार व संदेशों को हम सभी कार्यकर्ता पूरी मजबूती से पूरे शिद्दत से जन जन के बीच प्रसारित कर रहे हैं। राहुल गांधी देश के 135 करोड़ भारतवसियों की लड़ाई लड़ रहे हैं। देश में बढ़ती महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोज़गारी और भाजपा के झूठ फ़रेब के ख़िलाफ़ ये यात्रा की। रोज़ाना लाखों की तादात में जानता उनसे सीधे उनके साथ हाथों में हाथ डालकर कदम बढ़ाने में खुद को गौरवांवित महसूस किए हैं।

Related Articles

Back to top button