https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

एनएसयूआई ने फूका ईडी का पुतला

रायपुर। एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष निराज पांडे, प्रदेश उपाध्यक्ष अमित शर्मा, प्रदेश सचिव मेहताब हुसैन के आदेशानुसार जिला महासचिव राजकुमार यादव एवं स्कूल यूनिट जिला अध्यक्ष शेख इमरान के नेतृत्व में जिला एनएसयूआई और स्कूल यूनिट ने संयुक्त रूप से जयस्तंभ चौक पर ईडी का पुतला दहन किया।
प्रदेश में लगातार ईडी द्वारा कांग्रेसी नेताओं के घर में छापेमारी व मानसिक रूप प्रताड़ित करने का आरोप लगाया सुप्रीम कोर्ट के आदेश में ईडी पर छत्तीसगढ़ में भय का माहौल बनाने का गंभीर आरोप लगा है।
एनएसयूआई जिला महासचिव राज यादव ने कहा कि ईडी आज भाजपा की बी टीम बन चुकी है जहां आईडी पहले भ्रष्टाचार के आरोपी पर लगाम लगती थी वही आज बीजेपी के इशारों पर काम कर रही है।
स्कूल यूनिट के जिला अध्यक्ष शेख इमरान ने ईडी पर आरोप लगाया की ईडी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के शासन काल में हुए पनामा पेपर, नान घोटाले और आय से अधिक संपत्ति पर ईडी क्यों नहीं जांच कर रही है। कार्यक्रम में मुख्यरूप से जिला उपाध्यक्ष वैभव मुजेवार, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष अंकित शर्मा, मिहिर बंसाली, अरबाज़, आदर्श सिंह, हिमेश वर्मा, सन्नी सेन, ओम शर्मा, चंदु यादव, राजा यादव, कुणाल, अफताब, अर्षद, अर्शना, अभिषेक एवं अन्य एनएसयूआई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button