https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

चाकूबाजी का एक आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

भाटापारा । आम्र्स एक्ट के तहत 04 आरोपीयो के विरूध्द शहर थाना पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई आरोपी से घटना में प्रयुक्त एक धारदार चाकू एवं मोटर सायकल को जप्त किया गया 01 मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर
आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया अन्य आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है अनुविभागीय अधिकारी पुलिस भाटापारा सिद्धार्थ बघेल के दिशा निर्देश और मार्गदर्शन पर निरीक्षक अरूण साहू के नेतृत्व में एक्ट के तहत 04 आरोपीयो के विरूध्द अपराध पंजीबद्व किया गया है।
टी.आई.अरूण साहू ने बताया 09 फरवरी को 01.30 बजें प्रार्थी लोकेश बंजारे पिता प्रेम प्रकाश बंजारे उम्र 19 साल साकिन सिनोधा अपने मोटर सायकल सुपर स्प्लेंडर में जा रहा था कि कालेज गेट के पास रोड भाटापारा में एक नीला रंग मो0सा0 में सवार दो व्यक्त िमोटर सायकल को ठोकर मार दिया और इसके दो अन्य साथी मेरे साथ झगड़ा विवाद कर मारपीट करने लगे और इनमें से एक लड़का चाकु से बायें कमर के नीचे में मारकर चोट पहुचांया, प्रार्थी कि रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
विवेचना के दौरान आरोपी ऋषभ राठौर का मेमोरण्ड कथन लिया गया जो अपने दोस्त को मोटर सायकल से आपस में टकरा गया और मारपीट बहस हो रहे थे उसी समय आरोपी -ऋषभ राठौर पिता शैलेन्द्र राठौर उम्र 21 साल साकिन शक्ति वार्ड अपने दोस्त के साथ अपने मोटर सायकल यामहा आर15 बिना नंबर मे आये और चारों दोस्तो के द्वारा प्रार्थी लोकेश बंजारे से गाली गलौज कर मारपीट होने लगे इसी दौरान आरोपी ऋषभ राठौर अपने पास रखे लोहे के चाकू से प्रार्थी लोकेश बंजारे के कमर के नीचे में चाकू मार दिया और चाकू को हवा में लहरा रहा था घटना में प्रयुक्त उक्त लोहे का धारदार चाकू जिसके दूसरे तरफ काटेदार है को आरोपी ऋषभ राठौर के निशानदेही पर बरामद किया जाकर प्रकरण में धारा 25, 27 आम्र्स एक्ट पंजीबद्ध किया गया। प्रकरण के आरोपी ऋषभ राठौर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। तथा प्रकरण में फरार आरोपीयो की तलाश जारी है।
उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी अरूण साहू के निर्देशन में प्रधान आरक्षक जेठू राम मनहरे, आरक्षक अश्वनी धु्रव, हरेन्द्र कोसरे, जितेन्द्र निषाद का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button