https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

पुलिस ने गुण्डा, निगरानी बदमाश व चाकूबाजों को किया थाना में तलब

तिल्दा-नेवरा । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा होली के त्यौहार एवं आगामी लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए रायपुर पुलिस के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों थाना प्रभारियों को गुण्डा बदमाश एवम निगरानी बदमाश तथा पुराने चाकूबाजी के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपियों का पतासाजी कर आवश्यक कार्यवाही करने हेतु दिशा निर्देश दिये गये है।
इसी पर अमल करते हुए नव पदस्थ थाना प्रभारी जितेन्द्र ऐसैया तिल्दा नेवरा थाना छेत्र के गुण्डा बदमाश एवम निगरानी बदमाश तथा पुराने चाकूबाजी के आरोपियों को थाने में बुलाकर ने आदर्श आचार संहिता के बारे में जानकारी दी। कहा कि कोई ऐसा कार्य न करें जिससे आचार संहिता का उल्लंघन हो। चुनाव के दौरान शांति और कानून व्यवस्था में यदि कोई अराजक तत्व खलल डालने की कोशिश करता है तो तुरंत जानकारी दें। किसी गांव या कस्बे में होली को रखने व मनाने में यदि बाधा आ रही है, तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दे।
उन्होंने कहा कि यदि कहीं कोई समस्या है तो समय रहते उसका निपटारा कराया जाएगा। ताकि होली वाले दिन दिक्कत न हो। त्योहार पर हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस द्वारा नजर रखी जाएगी और जरूरत पडऩे पर कार्रवाई भी की जाएगी। आगामी लोकसभा चुनाव और त्योहारों के मद्देनजर प्रशासनिक तैयारियां पूरे जोरों पर है. सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम और शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर पुलिस द्वारा हर एक बारीकियों को ध्यान में रखते हुए सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से कमर कस रही है।

Related Articles

Back to top button