https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

राहुल नए वादे करने से पहले ये बताएं, पुराने वादे क्यों भूल गए: साव

कसडोल । भाजपा की परिवर्तन यात्रा में आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की हवा चल पड़ी हैं और आज परिवर्तन का संदेश लेकर भाजपा की परिवर्तन यात्रा कसडोल पहुंची हैं। उन्होंने विशाल आमसभा को कसडोल में संबोधित करते हुए कहा आज देश की गरीब जनता को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि गरीबों की चिंता करने वाला प्रधानमंत्री के रूप में एक गरीब मां का बेटा …नरेंद्र मोदी बैठा है।
साव ने कहा कि भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के लोगों को मूर्ख समझकर गेड़ी चलाना, कांटे वाली चम्मच से बासी खाना सिखा रहे हैं। छत्तीसगढ़ के लोग मेहनती हैं, ईमानदार हैं। बेवकूफ नहीं है। प्रदेश की जनता गेड़ी चढऩा जानती हैं और बासी खाना भी जानते हैं। आपको छत्तीसगढ़ की जनता ने प्रदेश के विकास के लिए सत्ता पर बैठाया था। आज प्रदेश में विकास के सारे काम ठप्प पड़ गए हैं। पौने पांच साल में इस भ्रष्ट कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तक नहीं बनाया है।
कांग्रेस सरकार ने जनघोषणा पत्र में बिजली बिल हाफ करने का वादा किया था। बिजली बिल तो हाफ नहीं हुआ बल्कि बिजली हाफ हो गया और बिजली का बिल तीन गुना बढ़ गया। प्रदेश की जनता को बढ़ा हुआ बिजली बिल देकर झटका देने का काम बघेल सरकार ने किया है। आने वाले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के लोग कमल के फूल में बटन दबाकर कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेकेंगे और भूपेश बघेल को जोरदार झटका देंगे। छत्तीसगढ़ की जनता इस बार भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्पित है। वादाखिलाफ़ी करने वाली धोखा देने वाली कांग्रेस के नेता राहुल गांधी छत्तीसगढ़ की जनता को हिसाब दे कर जाएं। आज राहुल गांधी आए हैं वही राहुल गांधी जो 2018 में बोल कर गए थे 200 फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगेगा, बोल कर गए थे, शराबबंदी का वादा किए थे, कई वादे किए थे एक भी पूरा नहीं हुआ। भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा राहुल गांधी आज फिर चुनाव आ गया तो आ गए। अब उन्हें हिसाब दे कर जाना चाहिए कि कितने वादे पूरे हुए? जो वादा राहुल गांधी और कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता से किए थे उसमें से कितने वादे पूरे हुए? राहुल गांधी जनता को बताएं …हिसाब दें। केंद्रीय पोत परिवहन जल मार्ग एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने छत्तीसगढ़ी में जनता का अभिवादन करते हुए गुरु घासीदास बाबा और शहीद वीर नारायण सिंह को नमन करते हुए बूढ़ा देव को प्रणाम करते हुए कहा कि आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जन्म जयंती हैं और उन्होंने ही अंत्योदय का सिद्धांत हमे दिया कि किस प्रकार से समाज के अंतिम पंक्ति का, अंतिम व्यक्ति स्वालंबी बने। इसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी समाज के प्रत्येक वर्ग की चिंता करते हुए विभिन्न योजनाओं को धरातल पर उतार रहे हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना, हर घर जल पहुंचाने के लिए योजना यह सब मोदी सरकार की देन हैंं। आमसभा में प्रमुख रूप से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक, शिवरतन शर्मा, महेश गागड़ा, गौरीशंकर अग्रवाल, निरंजन सिन्हा, गुरु बालदास, लक्ष्मी वर्मा, श्याम बाई साहू, अमित चिमनानी, सनम जांगड़े, मोतीराम चंद्रवंशी, सुरेंद्र पाटनी डॉ अजय राव, विपिन बिहारी वर्मा, योगेश चंद्राकर, दुर्गा महेश्वर, ओमप्रकाश चंद्रवंशी, खुशबू बंजारे, तेजराम वर्मा, सेवक वर्मा, कृष्ण कुमार पटेल, राजकुमार जायसवाल, सुलोचना यादव, सहित पूरे क्षेत्र से कार्यकर्ता बन्धु मातृशक्ति उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button