https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

किसानों पर थोपी जा रही अमानक वर्मी खाद

भाटापारा । भारतीय जनता पार्टी ने भाटापारा विधानसभा सहित प्रदेश में व्याप्त अनिमिता, भ्रष्टाचार, वादा खिलाफी एवं वर्मी कंपोस्ट खाद को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उपाध्यक्ष भाजपा छत्तीसगढ़, विधायक शिवरतन शर्मा ने सरकार पर जमकर निशाना साधा।
शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ने वर्मी कंपोस्ट खाद सहित अन्य मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। भारतीय जनता पार्टी द्वारा शहर के जय स्तम्भ चौक पर आयोजित आमसभा को विधायक शिवरतन शर्मा ने संबोधित किया साथ ही ट्रैक्टर चलाते हुए अनुविभागीय कार्यालय राजस्व पहुच कर कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन देकर कर अमानक वर्मी कंपोस्ट खाद को सौपा गया..
विधायक शिवरतन शर्मा ने सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किसानों को अमानक वर्मी कंपोस्ट खाद जबरन दी जा रही है, जिसकी वजह से प्रदेश के किसान परेशान नजर आ रहे हैं। फर्जी खाद को फर्जी सरकार द्वारा किसानों पर थोपने का कार्य किया जा रहा है। वहीं, किसानों से दो रुपये किलो गोबर लेकर उन्हीं को दस रुपये किलो खाद के रूप में मिट्टी को बेचकर भूपेश सरकार ठगने का काम कर रही है। विधायक शिवरतन शर्मा ने आगे कहा कि पौने 05 साल के कार्यकाल में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है। खाली भ्रष्टाचार, माफियाराज, शोषण, विकास को अवरुद्ध करना इनका मूल उद्देश्य रहा है.भाटापारा नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र में हर वर्ग इनके कथनी और करनी को समझ चुका है,
शिवरतन शर्मा ने आगे कहा कि शराबबंदी का वादा करके यह कांग्रेसी शराब में ही दो हजार करोड़ का घोटाला 1 साल में कर गए। कोयले की कालिख से भी भूपेश सरकार की हाथ रंगे हुए हैं। मोदी प्रधानमंत्री आवास दे रहे हैं और भूपेश बघेल जनता से उनकी आवास का हक छीनने की कोशिश में लगे है।
बदलबो बदलबो ये दारी कांग्रेस सरकार ल बदलबो के नारे के साथ हजारों की संख्या में विधानसभा क्षेत्र के लोग कार्यकर्तागण आम सभा के उपरांत टैक्टर, बस, मोटर साइकिल के माध्यम से अनुविभागीय कार्यालय पहुचे और कार्यालय के आस पास प्रशासन द्वारा बनाये गए दोनों बेरिकेड्स को तोडऩे में सफलता हासिल कर घेराव किया। उक्त कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री किसान मोर्चा ओम प्रकाश चंद्रवंशी, विधानसभा प्रभारी सूर्यकांत राठौर, जिला पदाधिकारी गण, चारो मंडलो के अध्यक्ष, महामंत्री, भाजयूमो चारो मंडल के अध्यक्ष, महामंत्री, महिला मोर्चा अध्यक्ष सहित नगर के पार्षदगण, ग्रामीण क्षेत्र के जनप्रतिनिधिगण, पार्टी के सभी मोर्चा-प्रकोष्ट के पदाधिकारी, कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में विधानसभा क्षेत्र के किसान, माता, बहने, युवा सभी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button