https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

पीएम मोदी व उनके मंत्रिमंडल के शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए ट्रांस्पोर्टर इन्द्रजीत सिंह

भिलाई । छग राज्य से एचटीसी के युवा डायरेक्टर व ट्रांस्पोर्टर इन्द्रजीत सिंह व उनके साथी ट्रांसपोर्टर मलकीत ंिसह को भी नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योैता मिला था।
इस शपथग्रहण समारोह में इन्द्रजीत सिंह अपने साथी ट्रांस्र्पोटर मलकीत सिंह के साथ शामिल हुए। डबल इंजन की सरकार में दिल्ली में सीएम विष्णुदेव साय सहित उनके पूरे मंत्रीमंण्ड के अलावा भाजपा के नये चुने सांसद भी वहां मौजूद थे। ट्रांसपोर्टर इन्द्रजीत ंिसह ने छत्तीसगढ राज्य से बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद तोखनलाल साहू को राज्यमंत्री बनाये जाने पर उन्हें बधाई दी।
तोखन को केन्द्र में मंत्री बनाना साहू समाज के लिए गौरव का विषय
भिलाई। वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता विजय साहू ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि छग राज्य से साहू समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के निर्वाचित सांसद तोखनलाल साहू को मोदी सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा मिलने पर उन्हें बधाई दी और साहू समाज का प्रतिनिधित्व वे लोकसभा में करेंगे। इसके लिए प्रधानमंत्री श्री मोदी का आभार व्यक्त विजय साहू ने किया और कहा कि तोखन को केन्द्र में मंत्री बनाना साहू समाज के लिए गौरव का विषय है।
प्रेमप्रकाश ने दिल्ली में मनाया अपना जन्मदिन, सीएम साय व छग के मंत्रियों व सांसदों की उपस्थिति में काटा केक
भिलाई। पूर्व विधानसभाध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने पहली बार अपना जन्मदिन दिल्ली के छत्तीसगढ सदन में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय व मंत्रीमंडल के सदस्यों व नवनिर्वाचित सांसदों के बीच केक काटकर मनाया। श्री पाण्डेय हर साल वे भिलाई में व रायपुर मे अपना जन्मदिन मनाते थे और सुबह से देर रात तक उनको बधाई देने का सिलसिला चलता रहता था, चूंकि रविवार 9 जून को श्री पाण्डेय का जन्मदिन था और ठीक उसी दिन नरेन्द्र मोदी के देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए शपथग्रहण समारोह का दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में आयोजित था जिसमें शामिल होने पूर्व विधानसभाध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय दिल्ली पहुंचे थे और इसी बीच उन्होंने वहां अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान श्री पाण्डेय ने कहा कि मेेरे जन्मदिन पर दुर्ग-भिलाई व छग के लोगों ने जो मुझे बधाईयंा दी है, उसके लिए सभी को साधुवाद देता हूं।

Related Articles

Back to top button