https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

कांग्रेस के सिर्फ दो पहलू,एक परिवारवाद है और दूसरा है भ्रष्टाचार:जेपी नड्डा

पत्थलगांव । स्नैह रैली को संबोधित करने बी.जे.पी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नडडा यहा के हाईस्कूल मैदान मे अपने चौपर से लगभग 12 बजकर 50 मिनट के करीब पहुंचे। उनके पहुंचते ही भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यक्रर्ताओ ने पुष्प माला एवं पुष्प गुच्छ से उनका हैलीपैड पर स्वागत किया। मंच पर भाजपा के एक दर्जन से भी अधिक कार्यकर्ता मौजुद थे,जिले से अनेक बडे पदाधिकारी यहां आये हुये थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नडडा का स्वागत पश्चात उन्होने सर्व प्रथम श्याम मंदिर एवं शहीद वीर नारायण सिंह को नमन किया। उन्होने मंच से हजारो की संख्या मे मौजुद लोगो को संबोधित करते हुये बी.जे.पी की पत्थलगांव विधानसभा से खडी प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाकर विकास का रास्ता खोलने की बात कही। उन्होने कहा कि जब-जब बी.जे.पी की सत्ता आयी है,तब तब छत्तीसगढ का विकास हुआ है।
उन्होने बी.जे.पी के कार्यक्रर्ताओ को जनता के हित मे खडा रहने एवं बी.जे.पी की योजनाओ को जनता के हित की बतायी। उन्होने छ.ग. की कांग्रेस सरकार को को घोटाले की सरकार बतायी,उनका कहना था कि सिक्के की तरह कांग्रेस के भी सिर्फ दो ही पहलु है,पहला परिवारवाद दूसरा भ्रष्ट्राचार। उन्होने पत्थलगांव विधानसभा के बारे मे कहा कि चालीस साल से कांग्रेस के विधायक ने यहा पर विकास की एक ईंट तक नही लगायी है, उन्होने कांग्रेस को झूठ, भ्रष्ट्राचार,अत्याचार,धोखा एवं अराजकता की सरकार बताया। उन्होने कांग्रेस की सरकार को आडे हाथ लेते हुये कहा कि कांग्रेस के शासनकाल मे पनडुंबी घोटाला, हैलीकाप्टर घोटाला,कोयला घोटाला,कॉमन वेल्थ घोटाला के साथ मनरेगा घोटाला किसी से छुपा नही है। उन्होने छत्तीसगढ मे बी.जे.पी की सरकार बनाने की अपिल की।
कंाग्रेस ने दी लूट की गारंटी- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नडड़ा ने अब छत्तीसगढ की भूपेश सरकार को आडे हाथ लेना शुरू किया। उन्होने सबसे पहले कांग्रेस सरकार पर घोटाला से ही वार किया। उनका कहना था कि पांच साल मे कांग्रेस की भूपेश सरकार ने सिर्फ लूट की गारंटी दी है। भूपेश सरकार छत्तीसगढ की जनता को दोनो हाथो से लूटकर एक के बाद एक घोटालो पर घोटाले करते चले गये। उन्होने शराब घोटाला से छत्तीसगढ ़सरकार को घेरना शुरू किया। उसके बाद उन्होने चावल घोटाला,कोयला घोटाला,गौठान घोटाला,डी.एम.एफ घोटाला,शिक्षक ट्रांसफर घोटाला, गोबर घोटाला एवं अंत मे उन्होने महादेव एप्प घोटाले पर आकर अपनी बात को विराम दिया।।
सत्ता में आने सटटा का सहारा-राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नडडा ने कहा कि भूपेश सरकार सत्ता मे आने के लिए सटटे का घोटाला भी कर दी। उन्होने महादेव एप्प की बात करते हुये कहा कि भूपेश सरकार सत्ता मे आने के लिए सटटा घोटाला से भी खुद को नही बचा पायी। 508 करोड़ रूपये का सटटा घोटाला कर भूपेश सरकार ने दोबारा सत्ता मे आने का चांस लिया। उन्होने दो दिन पूर्व जारी भाजपा के घोषणा पतर्् की प्रशंसा करते हुये उसमे किये गये बहुत से वादो को जनता के बीच रखा। उन्होने मोदी सरकार द्वारा छत्तीसगढ को दिये जाने वाले अनेक अनुदान के संबंध में भी जानकारी दी। बाद मे दोपहर का भोजन ग्रहण करने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष सड़क मार्ग से रायगढ जिले के बाकारूमा पहुंचे,जहा से उन्होंने अपना रोड शो की शुरूवात कर लैलूंगा विधानसभा की ओर प्रस्थान किया।।

Related Articles

Back to top button