https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

अनियंत्रित होकर पुल से गिरे बाइक सवार की पानी में डूबने से हुई मौत

नवापारा-राजिम । मामला राजिम थाना क्षेत्र से है जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को राजिम- नवापारा पुल में एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गया। पुल के नीचे नदी में पानी होने के चलते में बाइक सवार की डूबने से मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद पुल पर गाडिय़ों की लंबी कतार लग गई। जिसे काफी मशक्कत के बाद हटाया गया।
पुल पर लगी गाडिय़ों की लंबी कतार-प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि बाइक सवार राजिम पुल के बीचों-बीच पहुंचा था इस दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई इसके बाद बाइक सवार पुल की रेलिंग से टकराकर नीचे गिर गया, जबकि बाइक पुल पर ही गिर गया।
इस दौरान नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष विजय-गोयल, भाजयुमो नेता मुकुंद मेश्राम किसी काम से राजिम जा रहे थे वे तुरंत रुके और बाइक सवार की मदद करने जुट गए नवापारा वार्ड 5 के निवासी विक्की साहू को रस्सी से बांधकर पुल से नीचे उतारा गया, तब तक बाइक सवार की मौत हो चुकी थी। मृतक को ट्यूब के सहारे पानी से बाहर निकाला गया।
राइस मिल में काम करता था मृतक-इधर घटना की सूचना मिलते ही राजिम और नवापारा पुलिस मौके पर पहुंची राजिम पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान प्रदीप गुप्ता के रूप में हुई है। वह गरियाबंद पारागांव का रहने वाला है प्रदीप गरियाबंद के दातार राइस में काम करता था बताया जा रहा है। मृतक के पास पैसों से भरा एक बैग भी मिला है। जिसे पुलिस ने जब्त कर अपने पास रखा है फिलहाल राजिम पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button