https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

कबड्डी प्रतियोगिता में पुलिस अधीक्षक ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया

कवर्धा । थाना सिघनपुरी अंतर्गत ग्राम कोयलारी में सामुदायिक पुलिसिंग के तहत ग्राम खेल समिति और ग्रामवासी के सहयोग से कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कबड्डी प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर कबीरधाम पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुवे। पुलिस अधीक्षक के गांव पहुंचने पर हजारों की संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने पारम्परिक तरीके से भव्य स्वागत किया। पुलिस अधीक्षक ने खिलाडियों का उत्साहवर्धन भी किया। उन्होने विजेता टीम, खिलाड़ी को शील्ड मोमेंटो और नगद राशि देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर हजारों की संख्या में ग्रामीण, महिला युवा पीढ़ी उपस्थित थे।
पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव द्वारा अपने उद्बोधन में उपस्थित सभी ग्राम वासियों एवं खिलाडिय़ों को जानकारी दिया गया कि इस प्रकार का आयोजन जिले के सभी थानों में समय समय पर कराया जा रहा है, जिसका उदेश्य मात्र एक है कि जनता और पुलिस को आपस में जोडे रखना, ताकि हर प्रकार से आम जनो को भयमुक्त, अपराध मुक्त, नशा मुक्त, पुलिस से मधुर संबंध स्थापित कर आम लोगो के बीच सरलता से पहुंचा जा सके और शासन प्रशासन के नियमों कि जानकारी जन जन तक पहुंचाई जा सके।
युवाओं को खेल, मेहनत, सकारात्मक सोच और भविष्य के लिए मेहनत करने कहा एसपी डॉ. पल्लव ने युवाओं को खेल, मेहनत, सकारात्मक सोच और भविष्य के लिए मेहनत करने के लिए बताया। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने यातायात नियमों को विस्तारपूर्वक समझाया और हम सब को इन नियम का पालन करना चाहिये ताकि वाहन दुर्घटनाओं से बचा जा सके। धोखाधड़ी से बचने और धोखाधड़ी करने वाले असामाजिक तत्वों से रहने तथा उनके रोकथाम के उपाय सभी को बताया गया। जिससे वनांचल क्षेत्र को नशामुक्त, अपराधमुक्त बनाया जा सके। किसी भी प्रकार के समस्या होने पर तत्काल थाना आकर जानकारी दे थाना प्रभारी द्वारा अभार व्यक्त कर सभी टीमों को शुभकमनाएं दिये और अधिक संख्या में उपस्थित ग्रामवासियों को किसी भी प्रकार के समस्या होने पर तत्काल थाना आकर या दुरभाष के माध्यम से सुचित करने कहा गया।

Related Articles

Back to top button