https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

विधायक अजय चंद्राकर का नगर में हुआ जगह-जगह स्वागत

कुरूद। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत हुई है. कुरूद विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कैबिनेट मंत्री विधायक अजय चंद्राकर की पांचवीं बार जीत हुई है. उनके ऐतिहासिक जीत पर कुरूद विधानसभा क्षेत्र के अनेक समाज के प्रतिनिधिमंडल ने जगह-जगह पंडाल लगाकर विधायक अजय चंद्राकर का फूल मालाओं से स्वागत किया. जिसमें साहू समाज, सतनामी समाज, चंद्राकार समाज, यादव समाज, कलार समाज, गोंड समाज, महावर समाज, मुस्लिम समाज, मजदूर रेजा हमाल संघ सहित विभिन्न समाज के प्रतिनिधि मंडलों ने अजय चंद्राकर का स्वागत किया. विधायक अजय चंद्राकर ने कुरूद विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं आभार व्यक्त किया.
आभार सभा को संबोधित करते हुए अजय चंद्राकर ने कहा कि आज कुरूद में बड़ी मूलभूत समस्याएं नहीं है। यहां कुरूद के आगे ले जाने के लिए क्या करना है इस बारे में सोचना और करने की जरूरत है। यहां सिर्फ सड़क चौड़ीकरण, बिजली का विस्तार करना , स्कूलों में अतिरिक्त कक्षा के निर्माण आदि का काम बचा है। यहां विकास के काम की कोई कमी नहीं होगी।
विपक्ष पर बरसे अजय चंद्राकर – अजय चंद्राकर ने बिना नाम लिए विपक्ष के प्रत्याशी और विपक्षियों के बारे में कहा कि कुरूद के विकास के लिए और कुरूद को आगे ले जाने के लिए उनकी क्या सोच है। उन्होंने कहा कि मैने कुरूद महाविद्यालय में तीन विषय में पोस्ट ग्रेजवेट के कोर्स की व्यवस्था की है, कुरूद क्षेत्र के विकास के लिए परखंदा में हेचरी, भंठागांव और गाड़ाडीही में उधानिकीय, भांठागांव में दुग्ध प्रसंस्करण के कार्य की शुरुवात की लेकिन यहां कांग्रेस के शासन काल में इसके विकास के लिए आगे कुछ भी नहीं किया गया।
उन्होंने कहा कि कुरूद को अगले चरण के नेतृत्व के लिए तैयार करना है। उन्होंने कहा कि मैं कुरूद से कांग्रेस से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी से मिलने जाऊंगा उनसे कहूंगा की आपके पास आपके चुनावी घोषणा पत्र में जो भी बाते थी कुरूद के विकास के लिए उसे बताइए हम मिलकर उसे पूरा करेंगे।
उन्होंने कहा कि राजनीति में दुश्मनी नहीं होनी चाहिए विचारों की लड़ाई होनी चाहिए, चुनाव मुद्दों से लडा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाली २२ जनवरी राम मंदिर निर्माण का महत्व १५ अगस्त से कम नहीं है।यह हिंदुस्तान के इतिहास में सबसे सबसे बड़ा दिन है इस दिन सभी बीजेपी कार्यालय में आकर सेलिब्रेट करें।
आभार प्रदर्शन निरंजन सिन्हा ने किया। कार्यक्रम में धमतरी से नगरी से कुरुद क्षेत्र से बड़ी संख्या में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button