https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

विधायक अनुज शर्मा की के साथ फोटो खिंचवा कर खुश हुई छात्राये

भाटापारा । धारसीवा विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित होने के बाद पहली बार भाटापारा आए अनुज शर्मा के साथ परीक्षा देकर बाहर आई छात्राये उनके साथ फोटो खिंचवा कर रेस्ट हाउस में बहुत खुश हुई।इस दौरान विधायक अनुज शर्मा ने सभी छात्राओ को परीक्षा में सफल होने की शुभकामना भी दी। विधायक अनुज शर्मा रेस्ट हाउस से कुछ देर रुकने के बाद यज्ञ स्थल पहुंचकर वहा चल रहे यज्ञ में भी शामिल हुए।
छत्तीसगढ़ की फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले नगर के अनुज शर्मा छत्तीसगढ़ विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की ओर से धरसीवां विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे है।अपने निजी प्रवास के दौरान उनका रविवार को नगर आगमन हुआ।रेस्ट हाउस में अनुज शर्मा के रुके होने की जानकारी जब छत्तीसगढ़ पी एस सी का एग्जाम देकर कन्या शाला से बाहर आई छात्राओ को लगी तो उनकी एक झलक पाने
छात्राये और उनके परिजन लालायित हो गए,इस बात की जानकारी जब विधायक अनुज शर्मा को लगी तो वे तुरंत बाहर आकर उनके साथ फोटो खिंचवाई और उनसे परीक्षा के बारे में चर्चा की और सभी को परीक्षा में सफल होने की शुभकामनाएं दी।अपने चहते छत्तीसगढ़ फिल्म के हीरो अनुज शर्मा के साथ फोटो खिंचवा कर सभी छात्राये खुश नजर आई और अभिनेता से नेता बने अनुज शर्मा के व्यवहार और मृदभाषा की जमकर तारीफ की।
रेस्ट हाउस में कुछ देर अपने मित्रो,चाहने वालो और पत्रकारों से चर्चा करने के बाद वे नगर में चल रहे यज्ञ में शामिल होने अपनी पत्नी के साथ यज्ञ स्थल पहुंच कर उसमे शामिल हुए और इस आयोजन को लेकर खुशी जाहिर करते हुए आयोजनकर्ताओं को बधाई भी दी।

Related Articles

Back to top button