https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

कांग्रेस की मिठलबरा सरकारों ने घोषणा के अलावा कुछ भी नहीं किया : अग्रवाल

सिमगा । रायपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का धुआंधार चुनाव प्रचार आधी रात में सभा को संबोधित किया।
रायपुर लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय भाजपा प्रत्याशी एवं जननायक बृजमोहन अग्रवाल ने धुआंधार चुनाव प्रचार करते हुए आधी रात को सिमगा पहुंचे जहां नगर के शकंर नगर स्थित हनुमान मंदिर परिसर में उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाकर भारत को विश्व गुरु बनाना है साथ ही छत्तीसगढ़ को भी विकसित छत्तीसगढ़ बनाने का चुनाव है सतनामी समाज के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल गिरोधपुरी धाम में कुतुब मीनार से भी ऊंचा जैतखाम बनाने का श्रेय भारतीय जनता पार्टी को जाता है महतारी वंदन योजना के तहत ?1000 प्रति माह माता बहनों के सीधे उनके बैंक खाते में जा रहा है गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले प्रत्येक परिवार को 35 किलो चावल मुफ्त में दिया जा रहा है उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों गरीबों माता बहनों को भारतीय जनता पार्टी की सरकार जितना लाभ पहुंचा रही हैं। कांग्रेस की मिटलबरा सरकारों ने घोषणा के अलावा कुछ भी नहीं किया उन्होंने प्रमुख रूप से उपस्थित सोनकर समाज देवांगन समाज के उपस्थित समाज प्रमुखों से मतदान में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। अग्रवाल ने जनसमूह को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इससे पूर्व भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में स्कूल कॉलेज बिल्डिंग निर्माण निर्माण का कार्य हो या सड़क पानी बिजली की समस्या हो उसके समाधान के लिए भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का महत्वपूर्ण योगदान रहा है कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता अनिल पांडे ने किया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा मंडल अध्यक्ष केजू राम बघेल आनंद यादव धीरज जैन जोगी कांग्रेस से भाजपा में आए योगेश तिवारी एवं उनकी टीम के कार्यकर्ता महामंत्री चंद्रमणि तिवारी छोटू यादव रमेश सोनी अभिजीत अवस्थी नारायण निषाद दीनू निषाद परस पाटकर राजेश सिंह पप्पू निषाद शत्रुहन सेन रामकुमार देवांगन सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button