https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

अभाविप ने महाविद्यालय की भूमि पर जिला प्रशासन द्वारा निर्माण का किया विरोध.

दंतेवाड़ा । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शा. दंतेश्वरी स्नातकोत्तर महाविद्यालय की भूमि पर जिला प्रशासन के निर्माण का विरोध किया है एवं महाविद्यालय के प्राचार्य को तत्काल प्रभाव से रोक लगाने हेतु शुक्रवार को महाविद्यालय प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा।
अभाविप प्रदेश सह मंत्री राजेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा की महाविद्यालय परिसर की भूमि पर जिला प्रशासन- शासन के द्वारा भवन निर्माण किया जा रहा हैँ। भविष्य में महाविद्यालय खाली भूमि पर अन्य नए संकाय के भवन जैसे ग्रह विज्ञान महाविद्यालय के बालक/बालिका छात्रावास एवं कक्षाएं का निर्माण करवाना है। राजेंद्र ने कहा की जिला प्रशासन द्वारा निर्माण कार्य को तत्काल प्रभाव से रो नहीं रोका गया दंतेवाड़ा का एक एक विद्यार्थी शासन प्रशासन के खिलाफ उग्रता से अपनी आवाज बुलंद करेगा।

अभाविप जिला संयोजक शुभम मिश्रा ने बताया की लगातार महाविद्यालय परिसर की भूमि पर जिला प्रशासन के द्वारा निर्माण किया जा रहा है। लगातार महाविद्यालय परिसर की भूमि सिमटती जा रही है। जिसमे आने वाले समय में महाविद्यालय की बची हुई भूमि पर नए कक्षाएं एनसीसी – एनएसएस एवं अन्य फैकेल्टी की भवन का निर्माण होना है। इस दौरान गिरिराज शर्मा शरद मिश्रा एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button