https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

गरीब के हक का पैसा कांग्रेसियों के घर से निकल रहा है : साव

भाटापारा । आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा भूपेश बघेल की सरकार ने ऐसा भ्रष्टाचार किया, ऐसा सिस्टम बनाया की जनता के हक का पैसा कांग्रेस विधायको के घर से निकल रहा है।
सत्ता के नशे में कांग्रेस मगरुर हो गई है और जनता के हितों को कुचल रही है जनता का पैसा दिल्ली गांधी परिवार के पास भेज रही है ऐसे में जनता ऐसी भ्रष्टाचारी सरकार को नही
चाहती वैसे भी कांग्रेस का सिस्टम है 100 में से 15 रु ही जनता के पास जाता है बाकी कांग्रेस के द्वारा भ्रष्टाचार कर लिया जाता है।
अरुण साव ने कहा छत्तीसगढ़ में चारो और अशांति है असुरक्षा का माहोल है बच्चियों के साथ लगातार अनाचार की घटनाएं हो रही है दहाड़े लूट डैकती और बर्बरता से हत्याएं हो रही है और कांग्रेस सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है।ये सरकार माफियाओं की सरकार बन के रह गई है।छत्तीसगढ़ में विकास के सारे काम रुके हुए है। ऐसे में छत्तीसगढ़ की खुशहाली के लिए परिवर्तन जरूरी है।
सतनामी समाज को भौंकने वाला बोलने वाली कांग्रेस को सबक सिखाना है : गुरु बालदास
सतनामी समाज के धर्मगुरु बालदास ने कहा कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूब चुकी है सब पर अत्याचार हो रहा है सबसे ज्यादा अपराध महिलाओं के साथ हो रहे है ये समझ में नहीं आ रहा है प्रदेश कोई कानून व्यवस्था है की नही सरकार है की नही।हमे डबल इंजन की सरकार बनानी है और दोगुना विकास करना है डबल इंजन की सरकार हर प्रकार से सुरक्षा की गारंटी देगी। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार सभी को आपस में लड़वाने का काम करवा रही है अनुसूचित जाति के साथ भी अन्याय किया। कांग्रेस ने हमारा आरक्षण छीना, सतनामी समाज को भौंकने वाला बोला है ऐसे लोगो को सबक सिखाने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button