https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

ग्राम धनोरा में 35.50 लाख रुपए की लागत से बनने वाले सीसी रोड का हुआ भूमिपूजन

उतई । प्रदेश के गृहमंत्री व क्षेत्रीय विधायक ताम्रध्वज साहू के अनुशंसा पर लोक निर्माण विभाग द्वारा दुर्गग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के ग्राम धनोरा में 35.50 लाख रुपए की लागत से बनने वाले सीसी रोड के भूमिपूजन कार्यक्रम के अवसर पर मुख्य अतिथि महामंत्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी जितेन्द्र साहू ने कहा कि सीसी रोड के निर्माण से धनोरा गांव के इस मोहल्ले और स्थानीय सभी ग्रामीणों को पक्की सड़क की सुविधा मिलेगी और गांव में सीसी रोड निर्माण से गली में आवागमन बेहतर होगा. सड़क बनने से विकास को गति मिलती है, निश्चित यहां के ग्रामीणों को भी इसका लाभ मिलेगा, यही वजह है कि सीसी रोड की स्वीकृति से लोगों में खुशी है।
इस जगह पर होगा सी सी सड़क निर्माण
बोरसी धनोरा मुख्य मार्ग में कंचन ट्रेडर्स से सोमित पटेल के घर से आंगनबाड़ी केंद्र क्रमांक 02 तक सी सी सड़क रोड निर्माण कार्य लंबाई 350 मीटर लागत राशि 17.36 लाख रूपयेग्राम धनोरा में बोरसी उमरपोटी मुख्य मार्ग से चपाला मैदान तक सी सी रोड निर्माण कार्य लंबाई 400 मीटर लागत राशि 18.14 लाख रूपये लागत से हुआ भूमिपुजनइस अवसर पर सरपंच ग्राम पंचायत धनोरा मनीष साहू , सब इंजीनियर 4पंच हेमंत साहू, परमेश्वर पटेल,उमेश साहू,सुंदर स्प्रे,मनोज सोनी,विनोद निर्मल, शांतु राम,विजय निर्मल,लकेश पटेल,उत्तम सोनी,कृपाराम साहू, सुलभ जैन,जितेंद्र सर्पे ,रोशन साहू,दिनेश साहू उपस्थित थे।
चौक का होगा सौन्दर्यीकरण
गृहमंत्री ने कहा कि आयोजन स्थल पर शहीद की प्रतिमा स्थापित है। उन्होंने आयुक्त आशीष देवांगन को निर्देश दिए कि चौक और प्रतिमा स्थल का सौंदर्यीकरण का प्रस्ताव तैयार करे। ऐसे स्थानों का शहीद के नाम पर नामकरण भी हो।

Related Articles

Back to top button