https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

राजेंद्र कुमार गांधी बने माहेश्वरी समाज के संभागीय अध्यक्ष

बीजापुर । बस्तर संभाग माहेश्वरी समाज का चुनाव 10/12/2022 को जगदलपुर के माहेश्वरी भवन में सम्पन्न हुआ जिसमें बीजापुर के राजेंद्र कुमार गांधी संभागीय अध्यक्ष निर्वाचित हुए। जिनका आज बीजापुर में समाज के लोगों ने अध्यक्ष बनने के बाद प्रथम आगमन पर उनका पुष्पहार पहनाकर एवं पटाके फोड़कर सम्मान किया।
सम्मान समारोह में पहुँचे बीजापुर के विधायक और बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने राजेंद्र कुमार गांधी के संभागीय अध्यक्ष चुने जाने पर पूरे बीजापुर जि़ले वासियों की ओर से माहेश्वरी समाज को बधाई एवं शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि “बीजापुर जैसे क्षेत्र से माहेश्वरी समाज का संभागीय अध्यक्ष बनना बीजापुर जिले के लिए ग़ैरवान्वित करने वाली बात है।”
नवनिर्वाचित संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र कुमार गांधी ने नई जि़म्मेदारी मिलने से ख़ुशी ज़ाहिर किया और समाज के वरिष्ठजनों सहित सभी का आभार व्यक्त किया है और आगे कहा कि समाज के छोटे छोटे संघटकों को सक्रिय करते हुए युवा परिचय और समाज में बेहतर ताल मेल के साथ आगे बढऩे की दिशा में काम करेंगे।
विदित हो कि राजेंद्र कुमार गांधी और ओमप्रकाश टावरी के हुए कड़े मुक़ाबले में राजेंद्र कुमार गांधी तीन वोट से विजयी हुए।सम्मान समारोह में पीसीसी सदस्य व जि़ला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ज्योति कुमार, नगरपालिका उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम सल्लूर, जि़ला कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी राजेश जैन, कंवर समाज बीजापुर के जि़ला अध्यक्ष कमलेश्वर सिंह पैंकरा, माहेश्वरी समाज के मदनलाल राठी, नरेश राठी, भंवरलाल केला, भंवरलाल गांधी, मुकेश राठी, अशोक राठी, दिनेश राठी, मूलचंद चांडक, दिलीप राठी, दिलीप केला, प्रवीण चांडक, राकेश राठी, पंकज गांधी, जसवंत गांधी, पन्नालाल केला, सहित गणमान्य लोग एवं समाज के लोग उपस्थित थे। 

Related Articles

Back to top button