https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

लाभार्थियों के आशीर्वाद से पीएम देश की सेवा में जुटे हुए हैं:संतोष पांडे

कवर्धा । भारतीय जनता पार्टी के चल रहे महासंपर्क अभियान की कड़ी में आज कबीरधाम जिले में पंडरिया विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन पंडरिया के सामुदायिक भवन में किया गया. जिसके मुख्य अतिथि राजनांदगांव क्षेत्र के सांसद संतोष पांडे थे. सम्मेलन की अध्यक्षता पूर्व विधायक मोतीराम चंद्रवंशी ने की. जैसे ही सांसद संतोष पांडे और अन्य अतिथि पहुंचे तो वहां उपस्थित कार्यकर्ताओं ने नारों के साथ उनका स्वागत अभिनंदन किया। महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आतिथ्य परंपरा का दायित्व निभाया, सभा स्थल में पहुंचकर अतिथियों ने भारत माता के तैल चित्र पर पूजा अर्चना करके कार्यक्रम की शुरुवात की।
लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करते हुए संतोष पांडे ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे हमारे मोदी सरकार के माध्यम से लाभान्वित लाभार्थियों का सम्मान करने का अवसर मिल रहा है। आप सभी लाभार्थियों के आशीर्वाद की ताकत से ही मोदी जी देश की सेवा में दृढ़ता के साथ लगे हुए है। आप सभी का विश्वास उन्हें राष्ट्रहित में कार्य करने की प्रेरणा देता है। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार कालनेमी के जैसे छलने का काम कर रही है और केंद्र की मोदी जी की सरकार के कार्यों का भूमिपूजन कर नाम कमाने की असफल कोशिश कर रही है. पूर्व विधायक एवम् इस सम्मेलन के प्रभारी मोतीराम चंद्रवंशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का नाम बढ़ाने का काम किया है चाहे श्री राम मंदिर निर्माण की बात हो चाहे कश्मीर से धारा 370 हटाने की.
सम्मेलन से पहले सुनी मन की बात
सम्मेलन प्रारंभ होने से पहले मोतीराम चंद्रवंशी,रघुराज सिंह तथा भाजपा जिला उपाध्यक्ष जसविंदर बग्गा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ हर माह प्रसारित होने वाली मोदी जी के विचारों पर आधारित मन की बात का 102 वां अंक सुना.
महिलाओं के सम्मान की चिंता की नरेंद्र मोदी ने
महाजनसंपर्क अभियान के लोकसभा सहप्रभारी खम्मन ताम्रकार तथा रामकुमार भट्ट ने कहा कि कितनी शर्म की बात है देश के आजादी के 70 वर्ष बाद भी हमारे देश की माताओं बहनों को खुले में शौच जाना पड़ता था, देश में लगातार कांग्रेस की सरकार रही पर इस दिशा में उन्होंने कोई काम नहीं किया। महिलाओं के सुरक्षा एवं सम्मान की किसी ने चिंता की तो वो केंद्र की मोदी सरकार ने की .13 करोड़ शौचालय का निर्माण इस बात का साक्षी है कि मातृशक्ति के सम्मान में मोदी जी कोई कसर नहीं छोड़ रहे। माताओं एवं बहनों के दर्द का समझने वाला हमारा प्रधान सेवक मोदी जी ही है. महिलाओं को गृहलक्ष्मी का दर्जा दिया गया है पर कह देने मात्र से नहीं हो जाता, मोदीजी ने पूरे देश में 44 करोड़ जनधन के खाते खुलवाए जिनमें 70 प्रतिशत खाते महिलाओं के नाम से खोले गए है। जिला अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि पूरे देश में 3.5 करोड़ प्रधानमंत्री आवास बनकर तैयार हैं, भाजपा की सरकार में हमारे प्रदेश में भी 8 लाख गरीबों को आवास दिया गया। लेकिन वर्तमान प्रदेश सरकार ने 16 लाख आवास रोकने का पाप किया है. इस लाभार्थी सम्मेलन को गोपाल साहू,चंद्रकुमार सोनी ने भी संबोधित किया. सम्मेलन का संचालन क्रांति गुप्ता तथा आभार जल्लू साहू ने किया. इस कार्यक्रम में लाभार्थियों के साथ मुख्य रूप से कल्याण ठाकुर, सुरेश दुबे, ओम यदु,गजपाल साहू, बालाराम चंद्रवंशी, तुलस, योगेश शर्मा, रामस्वरूप साहू, दिनेश मिश्रा, तेजप्रकाश तिवारी, विशाल शर्मा,अमन पाठक, हरी साहू, रवीश सिंह, रीतेश ठाकुर, अनुराग ठाकुर सहित सभी मंडल के अध्यक्ष, पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button