https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

युवा कांग्रेस ने प्रदेश भर में निकाली मशाल रैली,अन्याय के खिलाफ उठाई आवाज

भिलाई । भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के समर्थन में रविवार को युवा कांग्रेस ने मशाल रैली निकाली. विधायक के गिरफ्तारी के बाद प्रदेश भर में भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन चल रहे है ।।
सिविक सेंटर में आयोजित मसाल रैली में युवा कांग्रेस एनएसयूआई के कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल हुए. हाथ में मशाल लेकर नारेबाजी करते हुए सिविक सेंटर पहुचे. जहां सभी ने घंटे तक नारेबाजी की और भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के समर्थन में आवाज़ उठाई। कांग्रेसियों का कहना है कि प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए गलत के साथ दे रही है और सच को दबाने की कोशिश में लगी हुई है. अपनी झूठी शान के लिए भाजपा के सरकार ने अंग्रेजो की तरह बलौदा बाजार मामले में निर्दोष मासूम सतनामी समाज के लोगों के साथ बड़ा बुरा बर्ताव और घिनौनी हरकत की है. प्रदेश में न्याय व्यवस्था बनाने के लिए शहीद भगत सिंह की तरह प्रदेश में एक नई क्रांति लाने वाले और मासूम निर्दोष लोगों की आवाज बनने वाले विधायक देवेंद्र यादव को भी इस भाजपा सरकार में जेल में बंद कर दिया है. मानो प्रदेश में कहीं कोई कानून व्यवस्था नाम की चीज ना हो और अंग्रेजों की तरह शासन चला रहे. लेकिन मासूमों पर जुल्म ढाने वाले इन भाजपा सरकार के कटपुतली पुलिस युवा आवाज़ को दबा नहीं पाई है और जेल की चार दीवारी इस क्रांति को रोक नहीं पाई है. इसी का परिणाम है की अब यह क्रांति पूरे प्रदेश भर में आग की तरह फैल रही है। इसी के चले रविवार को पूरे प्रदेश भर में युवा कांग्रेसी, एनएसयूआई युवाओ ने जगह जगह मशाल रैली निकली है. जिससे पूरा भाजपा सरकार अंदर से हिल चूका है. अब भाजपा गौरमेंट कांपने लगी है.
आपको बता दें कि बलौदा बाजार मामले में पुलिस ने भिलाई के युवा विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है. लेकिन आज तक यह साबित नहीं कर पाई है कि वह दोषी है. दुष्ट बहुत दूर की बात है पुलिस और पूरी भाजपा सरकार आज तक उनके खिलाफ एक सबूत तक जूता नहीं पाई है. इसके बाद भी बुराई नगर विधायक देवेंद्र यादव को पुलिस ने जबरदस्ती जेल में बंद करके रखा है. जिससे प्रदेश के युवाओं में आक्रोश फैला जा रहा है. युवाओ का यह आक्रोश अब क्रांति का रूप ले चुका है.कार्यक्रम में प्रदेश सचिव जुल्फिकार अहमद कार्यकारी अध्यक्ष इमामुद्दीन खान एवं सैकड़ो युवा कांग्रेस के साथी उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button