https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
छत्तीसगढ़

सैकड़ों कांग्रेसियों ने किया भाजपा प्रवेश

तिल्दा नेवरा । पूज्य राजागुरु धर्मगुरु गुरु बालदास साहेब जी, गुरु सौरभ साहेब जी गुरु खुशवत साहिब और लेमिक्षा गुरु डहरिया नगर पालिका अध्यक्ष तिल्दा नेवरा, देवराज जांगड़े जनपद सदस्य आरंग,दिनेश्वरी यशवंत टंडन जनपद सदस्य आरंग एवं विनोद साहू युवा शक्ति आरंग के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर भाजपा छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभरी ओम प्रकाश मथुरा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा रमन सिंह , प्रदेश अध्यक्ष अरुण शाव एवं वरिष्ठजनो की उपस्थिति में बीजेपी कार्यालय में बीजेपी में प्रवेश हो गया ।
काग्रेस को करारा झटका लगा : काग्रेस को इन के प्रवेश से करारा झटका लगा है कारण पिछला चुनाव में करीब दस सीट पर गुरु के कारण जीत मिली लेकिन सरकार बनने के बाद सतनामी समाज उपेक्षित रहा और इस कारण तिल्दा नेवरा ही नही प्रदेश के कांग्रेसी मायू स दिख रहे है।
नगर पालिका में बीजेपी के बल्ले बल्ल: नगर पालिका में इस वक्त बीजेपी के तेरह पार्षद है और अध्यक्ष बीजेपी में आने से भारी बहुमत है कुल 14 मेंबर है और उपाध्यक्ष पहले से है स्पष्ट बहुमत होने नगर में विकास की रफ्तार और बढऩे वाली है
बीजेपी ने किया स्वागत: स्थानीय बीजेपी के कार्यकर्तोओ गुरु बाल दास साहेब सहित नगर पालिका अध्यक्ष के बीजेपी प्रवेश पर बधाई देते हुए स्वागत किया है
गुरु खुशवंत को युवा वर्ग का समर्थन: ।तिल्दा नेवरा बीजेपी के लिए कल का दिन बहुत शुभ रहा कारण नए युवा भी बीजेपी में गुरु के साथ समल्लित हुए है सेकडो की संख्या में कांग्रेसी के बीजेपी में प्रवेश हुवा जिसका। अभी वर्गो ने बधाई दी है।

Related Articles

Back to top button