https://tarunchhattisgarh.in/wp-content/uploads/2024/03/1-2.jpg
देश – विदेश

बॉस एप्लायंसेज ने क्रांतिकारी 5 साल की वारंटी के साथ भारत का पहला हैंड ब्लेंडर पेश किया

रसोई उपकरण उद्योग में यह नवाचार विश्वसनीयता को पूरा करता है

1985 के समृद्ध इतिहास के साथ, बॉस ने दृढ़ता, निरंतर विकास और रणनीतिक सुधार के साथ अपने मिशन की शुरुआत की। इसका परिणाम भारत के पहले हैंड ब्लेंडर का निर्माण था, एक ऐसा उत्पाद जिसने न केवल खाना पकाने की प्रथाओं को फिर से परिभाषित किया बल्कि भारतीय घरों के संचालन के तरीके को भी आकार दिया। बॉस रसोई नवाचार के एक पावरहाउस के रूप में विकसित हुआ है, जो मिक्सर ग्राइंडर, जूस एक्सट्रैक्टर, फूड प्रोसेसर, ओवन टोस्टर ग्रिलर और कई अन्य उत्पादों सहित विविध प्रकार के उत्पादों में विस्तार कर रहा है।

एक दूरदर्शी दृष्टिकोण और असाधारण मूल्य प्रदान करने के प्रति समर्पण के साथ, बॉस ने एकल उत्पाद की पेशकश से लेकर 13 अलग-अलग श्रेणियों में 60 से अधिक उत्पादों को शामिल करते हुए एक व्यापक उत्पाद श्रृंखला तक विस्तार किया है। यह उल्लेखनीय उपलब्धि 6000 से अधिक रिटेल विक्रेताओं की मजबूत रिटेल उपस्थिति के साथ-साथ एक विशाल पैन इंडिया सेवा नेटवर्क द्वारा समर्थित है।
बॉस अप्लायंसेज की पेशकशों ने न केवल भारतीय परिवारों के दिलों, विश्वास और पसंद पर कब्जा कर लिया है, बल्कि मध्य पूर्व, एशिया, अफ्रीका और संयुक्त राज्य अमेरिका सहित अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी अपनी छाप छोड़ी है।

Related Articles

Back to top button