एम्प्लॉयीज़ की सेहत का ख्याल रखते हुए निःशुल्क परामर्श एवं आई केयर व डेंटल चेक-अप कैम्प का आयोजन

इंदौर सलूजा आई केयर सेंटर एवं के. एन. प्रधान मेमोरियल तथास्तु डेंटल द्वारा संयुक्त रूप से देश की अग्रणी पब्लिक रिलेशन्स कंपनी, पीआर 24×7 के इंदौर स्थित कार्यालय में सभी एम्प्लॉयीज़ हेतु फ्री आई केयर व डेंटल चेक-अप कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प के माध्यम से लगभग सभी एम्प्लॉयीज़ को आँखों व दाँतों से जुड़ी छोटी-बड़ी समस्याओं की जाँच व परामर्श का लाभ मिला। इस दौरान शिविर में मौजूद चिकित्सकों द्वारा आँखों की तकनीकी जाँच कर, चश्मे के नंबर, पर्दे के लेज़र और क्लियर विज़न आदि की पड़ताल की गई, जबकि तथास्तु डेंटल से आए चिकित्सकों ने एम्प्लॉयीज़ के सम्पूर्ण डेंटल चेक-अप के साथ सफाई की सफाई, मसूड़ों की देखभाल व दाँतों की फिलिंग इत्यादि के बारे में बताया।

इस निःशुल्क कैम्प के आयोजन में उपस्थित सलूजा आई केयर सेंटर के सीनियर मैनेजर, आलम खान ने कंपनी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, “एक कंपनी के रूप में एम्प्लॉयीज़ के बेहतर स्वास्थ्य को प्राथमिकता देना, बेहद सराहनीय प्रयास है। इससे अन्य कंपनियों को भी प्रेरणा मिलती है।” तथास्तु डेंटल के मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव, नकुल दंगाते ने कहा, “हमें दाँतों से जुड़ी छोटी-छोटी समस्याओं को नज़रअंदाज नहीं करना चाहिए। ऐसे में कंपनियों के लिए एम्प्लॉयीज़ डेंटल हेल्थ को प्रोत्साहित करना प्रशंसनीय प्रयास है।”

इस मौके पर कंपनी के फाउंडर, अतुल मलिकराम ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, “ऐसे चिकित्सा शिविर हमें अपनी हेल्थ के प्रति सजग बनाने और स्वस्थ जीवन से जोड़ने का काम करते हैं। हमारी कोशिश है कि हम काम के लिए एक सुविधाजनक और तंदुरुस्त वातावरण को विकसित करने की दिशा में आगे बढ़ते रहे।”

गौरतलब है कि देश की नामी संस्थाओं में शुमार, पीआर 24×7 ने हमेशा ही अपने एम्प्लॉयीज़ के लिए कौशल विकास व स्वास्थ्य देखभाल को केंद्र में रखा है, जिसके लिए समय-समय पर ऑफलाइन व ऑनलाइन माध्यम से इंटरेक्टिव सेशंस का आयोजन करना तथा विभिन्न शिविरों के जरिए, एम्प्लॉयीज़ के सार्वभौमिक विकास को सुनिश्चित करने का प्रयास किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *