छत्तीसगढ़

कांग्रेस सरकार ने राज्य मे फैलाई है अशांति:अरुण साव

पत्थलगांव । छत्तीसगढ़ प्रदेश शांति और संभावना का प्रदेश है,जहां प्रदेश की कांग्रेस सरकार वादाखिलाफी कर अशान्ति फैला रही है,प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से किसानों की हालत बदत्तर हो गई है,प्रदेश में गुंडाराज,माफियाओं का बोलबाला एवं छत्तीसगढ़ को पूरी तरह से अपराधगढ़ बना दिया है। कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ सिर्फ बदहाली की ओर जा रहा है। 4 सालों में सरकार एक प्राइमरी स्कूल तक का निर्माण नहीं करा पाई, चार वर्षो में सिर्फ अपराधियों को, कोल माफियाओं को केवल संरक्षण देने का काम हुआ है छत्तीसगढ के युवा,किसान,महिला,बुजुर्ग सभी वर्ग के लोग परेशान है,अब वक्त है कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को पूरी तरह से उखाड फेकनें का। यह बातें दो दिवसीय दौरे पर जशपुर जिला आये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने मंगलवार को स्थानीय रेस्ट हाउस में कही। दरअसल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रत्येक विधानसभा में जाकर पार्टी के कार्यकर्ताओं का आगामी चुनाव के लिए रिचार्ज करते हुये आम जनता से मुलाकात कर राज्य सरकार की खामियां गिना रहे है। दिन मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष व बिलासपुर सांसद अरूण साव का पत्थलगांव मे स्थानीय कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। युवको द्वारा बाईक रैली निकाल उन्हे स्थानीय रेस्ट हाउस तक लाया। इस दौरान उनके साथ जशपुर रायगढ़ लोकसभा सांसद गोमती साय,पूर्व गृह्नमंत्री रामसेवक पैंकरा,प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव,पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यशवंत जैन,युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत,डीडीसी अध्यक्ष रायमुनि भगत,गुरूपाल सिंह भल्ला,सुनील अग्रवाल,हरजीत सिंह भाटिया,अनिल मित्तल के अलावा सैकडो भाजपाई कार्यक्रर्ता मौजुद थे। सर्वप्रथम स्थानीय रेस्ट हाउस पहुंचने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कार्यक्रर्ताओ से मुलाकात कर उन्हे आगामी चुनाव की रणनीति बेहतर ढंग से बना पूरे जोश के साथ प्रत्येक विधानसभा मे कार्य करने की बातें कही। उन्होने राज्य सरकार की खामियां गिनाते हुए प्रत्येक कार्यकर्ताओं को हर आम आदमी तक राज्य सरकार की खामियां पहुंचाने की बात कही।
16 लाख गरीब परिवार को उनके अधिकार से किया वंचित-प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने स्थानीय रेस्ट हाउस मे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगो को संबोधित करते हुये प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हल्ला बोला। उन्होने कहा कि राज्य सरकार 16 लाख गरीब परिवार को उनके अधिकार से वंचित रखा है,जिससे गरीब परिवार हताश और निराश है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश में लागू की गई योजनाओं में 60 प्रतिशत अंशदान के रूप में हिस्सेदारी केंद्र सरकार और 40 प्रतिशत राज्य सरकार को देना होता है,लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार द्वारा लाखों हितग्राहियों के किस्त को वापस केंद्र सरकार के पास भेज दिया गया,जिससे उनके आवास अधर पड़े है,आम जनता के विकास कार्यों में अंकुश लगा दिया है। उनका कहना था कि भाजपा प्रदेश की जनता की आवाज बनेगी और सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ेगी,प्रदेश की जनता 2023 के विधानसभा चुनाव में फिर से कमल खिलाएगी।
अपराधिक मामलों में हुई बढ़ोत्तरी-:प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद प्रथम बार प्रदेश अध्यक्ष के रूप मे अरूण साव का आगमन हुआ था,इस दौरान उन्होने प्रेस कांफ्रेस का भी आयोजन किया था,जिसमे उन्होंने संबोधित करते हुये कहा कि विगत चार वर्षो मे छत्तीसगढ़ में सिर्फ अपराधिक मामलो की बढोत्तरी हुयी है। उन्होने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार अपराधो को सरंक्षण देकर लगातार शराब,गांजा,चरस,ड्रग्स के अवैध धंधों को बढ़ावा दे रही है। राज्य मे नागरिको की सुरक्षा पर भी कंाग्रेस सरकार का कोई ध्यान नही है। उन्होने ने कहा कि राज्य में धर्मांतरण का खुला खेल चल रहा है,राज्य की जनता में आक्रोश है,नारायणपुर में ईसाई मशीनरी के द्वारा एसपी पर हमला किया जो ये दर्शाता है की राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप्प पड़ा हुआ है। उन्होंने आरक्षण मामले पर भी राज्य सरकार पर सिर्फ राजनीति करने का आरोप लगाया है।।

Related Articles

Back to top button